obama tweet world record likes

,

ओबामा के ट्वीट ने बनाया World Record, मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने नेल्सन मंडेला के तीन संदेशों को ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है। इस इस फोटो में वो एक डे-केयर सेंटर के बाहर खिड़की से झांकते बच्चों को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। ओबामा ने ये ट्वीट कुछ बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके किया। मंगलवार सुबह तक इस ट्वीट पर 2.4 मिलियन लाइक्स थे, यह दूसरा सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट था। उनसे पहले अरिआना ग्रांडे का ट्वीट बहुत प्रसिद्ध हुआ था। जिस पर 2.7 बिलियन लाइक्स थे।

obama tweet world record likes zingag
via – Twitter

शर्लोट्सविले में हुई हिंसा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दक्षिण अफ्रीका के रंगभेद विरोधी नेता नेलसन मंडेला को उद्धृत करते हुए जो ट्वीट किया था वह अब तक का सर्वाधिक पसंदीदा ट्वीट बन गया है और उसे 28 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। उनसे पहले मई में मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले पर एरिआना ग्रांडे का ट्वीट काफी लोकप्रिय हुआ था। जिस पर 2.7 बिलियन लाइक्स थे। ओबामा के इस ट्वीट को करीब 30 लाख लोगों ने लाइक किया है। ट्विटर पर ओबामा के 93.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

obama tweet world record likes
via – Twitter

ओबामा के बाद राष्‍ट्रपति बने डोनाल्‍ड ट्रंप द्वारा शनिवार को वर्जिनिया कॉलेज टाउन में दिए गए बयान की हर ओर से आलोचना की जा रही है, जहां श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वाले लोगों ने वर्जीनिया से 256 किलोमीटर दूर शेर्लोट्स्विले शहर में एक पार्क से कनफेडरेट जनरल रॉबर्ट ई ली की प्रतिमा को हटाने की योजना के विरोध में यूनाइट द राइट रैली आयोजित की थी और रैली के पहले हिंसा भड़क गई। न्‍यूयार्क स्‍थित ट्रंप टावर में पत्रकारों से गरमा-गरम बहस में ट्रंप ने मंगलवार को यह स्‍पष्‍ट कर दिया कि इस मुद्दे पर उठाए जा रहे सवालों से वे तंग आ गए हैं। ट्रंप ने कहा,’यह दोनों पक्षों पर आरोप है।‘

बता दे की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक ट्विट किया। इस दौरान उन्होंने एक फोटो के साथ नेल्सन मंडेला के तीन कोट्स को ट्विटर पर ट्विट किया। उन्होंने जो फोटो शेयर की उसमें डे केयर सेंटर के बाहर खिड़की से झांकते हुए बच्चों को देखकर वे मुस्कुरा उठे थे। बच्चे भी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को देखकर प्रसन्न हो गए। दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट्स से आतंकी हमलों की निंदा की। ओबामा के ट्विट को लगभग 28 लाख लोगों ने लाईक किया। तीन ट्विट में बराक ओबामा ने मंडेला की आत्मकथा द लाॅन्ग वाॅक टू फ्रीडम के पैराग्राफ साझा किए थे।

क्या कहा ओबामा ने अपने ट्वीट में

Source: Twitter

बराक ओबामा ने ट्विटर में ट्विट कर लिखा कि कोई भी व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति की त्वचा के रंग या उसकी पीढ़ियों या उसके धर्म से घृणा नहीं करता। यह उसका पैदाईशी स्वभाव नहीं होता है। यदि लोग नफरत करना सीखते हैं तो फिर उन्हें प्यार करना भी सिखाया जा सकता है।

डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद शौजा ने कई फोटोज़ इंस्टाग्राम पर साझा कीं। हालांकि मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औपचारिक तौर पर ही ट्विट करते हैं मगर पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के ट्विट सभी को पसंद आ रहे हैं। जो फोटो ओबामा ने शेयर की है वह वर्ष 2011 की है।

loading...

What do you think?

576 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *