girls-gossiping

,

क्या आपको पता है ऑफिस के बाथरूम में महिलाएं करती है कैसी बातें?


ऑफिस के बाथरूम को अगर किसी और नाम से बुलाया जाये तो सबसे बढ़िया नाम हो सकता है गॉसिप्स रूप। क्युकी काम के बीच में तो बगल में बैठे सहकर्मी से काम के अलावा बात करने का मौका मिलता ही नहीं है तो ऐसे में सबसे बढ़िया जगह बात करने के लिए बचती है और वो है ऑफिस का वाशरूम| लेकिन अगर बात ऑफिस में काम कर रही महिलाओ की हो तो इनके लिए अपनी बातों को रोक पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है| ऐसे में बाथरूम में जाते ही क्या-क्या बातें करती हैं महिलाएं? पढ़िए और जानिए ऐसी ही कुछ मजेदार बाथरूम गॉसिप्स के बारे में जो आपको हैरान कर देंगी ।

ऑफिस में मौजूद लडकों के बारे में होती है बात

girls taking about boys
via – dailyedge

ऑफिस की ज्यादातर महिलाएं बाथरूम में ऑफिस में आए किसी नए लड़के के रिलेशनशिप स्टेट्स पर गॉसिप करना पसंद करती हैं। उनका इस बात पर खासा जोर रहता हैं कि उनका पसंदीदा लड़का कहीं पहले से ही कमिटिड तो नहीं है।

शॉपिंग और फैशन की बातें

girls-gossiping
via – Boldsky

शॉपिंग लड़कियों का हमेशा से ही चिटचैट करने का फेवरेट सबजेक्ट होता है। अधिकतर सीजन का हॉट ट्रेडिंग फैशन ऑफिस के ही बाथरूम में डिस्कस किया जाता है।

घर की परेशानियां होती है डिसकस

girl gossip
via- hendra-kid

ज्यादातर ऑफिस में काम करते समय आप महिलाये अपनी घरेलू समस्याओं पर बात करने के लिए समय नहीं निकाल पाती है इसलिए ये लोग अपना दिल हल्का करने के लिए ऑफिस में बाथरूम का सहारा लेती हैं। यहाँ वो अपने दोस्त के साथ घर-परिवार की कई बातें शेयर करती हैं।

बॉस की अच्छाई या बुराई पर होता है गॉसिप

girls gossiping about boss
via – corporatewellness

लेडीज का अपने बॉस से अच्छा या बुरा कैसा भी रिलेशनशिप हो, बाय़रूम हमेशा आपकी सभी बातों का गवाह बना रहता है। या हो कोई भी ऑफिस पलिटिक्स, सबसे बेस्ट जगह ये बाथरूम ही है जहाँ होती है दिलखोलकर सारी बातें|

loading...

What do you think?

577 points
Upvote Downvote

Total votes: 1

Upvotes: 1

Upvotes percentage: 100.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *