women marry with dog

,

औरत की कुत्ते से, आदमी की बकरी से, दुनिया में हुई ऐसी 8 अनोखी शादियां!

पड़कर लगेगा की हँसे या अफ़सोस करें …..


सोचो एक ऐसी शादी जिसमे कुत्ते के साथ हो सात फेरे, जानवर को सिंदूर लगाया जाये, और पूरा गाँव शादी में शामिल हों | ये किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि ऐसा वास्तविकता में भी होता है। आज हम आपको सचमुच की ऐसी शादियों के बारे में बताने जा रहे है जहां दूल्हा या दुल्हन में से एक जानवर है और एक इंसान । किसी ने ये शादी मजबूरी के चलते की है तो किसी ने अपना प्‍यार जताने के लिए | ऐसी शादियां न सिर्फ भारत में हुई है बल्कि पूरी दुनिया से ऐसे किस्से सुनने को मिले है।

1. करोड़पति लड़की ने डोलफ़िन को बनाया अपना पति

women in love with dolphin marry him
via – Aktuality

ब्रिटिश करोड़पति, शेरॉन टेंडलर ने इज़राइली रिसोर्ट में साल 2005 में एक डोलफ़िन से शादी की। इसमें दुल्हन ने सबके सामने सफ़ेद ड्रेस में डॉक पर वॉक करके अपने डॉलफिन पति के सामने घुटने टेक कर अपने प्यार का इज़हार किया जो पानी में उसका इंतज़ार कर रहा था।

2. एक लड़की की आवारा कुत्ते से शादी

women marry with dog
via – JungliDonkey

18 साल की एक मांगलिक लड़की ने एक पारंपरिक समारोह में कुत्ते से शादी की। ये किस्सा झारखण्ड का है | शेरु नाम का कुत्ता दूल्हा बनकर मंडप में कार से आता है और सभी अतिथिगण उसका स्वागत करते हैं। लगभग 50 से ज्यादा मेहमानों ने शादी में भाग लिया, और खाने के साथ नाच गाने का भी लुत्फ उठाया।

3. एक आदमी की कुतिया से शादी

man marry with female dog
via – indiatvnews

शिवगंगा ज़िले के निवासी 33 साल के सेल्वा कुमार ने एक कुतिया से शादी सन 2007 में की। कहते है बचपन में लगे एक दोष के के निवारण करने हेतु ये शादी करवाई गयी |

4. लड़की का कुत्ते से विवाह

child marry with dog
via – ajabgjab

एक 9 साल की लड़की को उसके दुर्भाग्य को दूर करने के लिए उसकी एक कुत्ते से शादी करवाई। क्युकी उसका पहला दाँत ऊपर के जबड़े में उगा था, तो लोगों ने उसे दुर्भाग्यशाली समझा।

5. मेढ़कों की शादी

frog marriage
via – Studytub

वर्ष 2009 में दक्षिण भारत के एक गांव कपल्‍लीपुदुपेट के दो  मेढ़कों की शादी आपस में करवा दी गयी | ये एक अज्ञात बीमारी को रोकने के मकसद से की गयी |

7. फैशन डिजाइनर करना चाहता था अपनी बिल्‍ली से शादी

fashion designer marry his cat
via – thehook

जून 2013 में फैशन जगत में तब तहलका मच गया जब 77 वर्षीय फैशन डिजाइनर कार्ल लागेरफेल्‍ड ने घोषणा करके बताया कि वो अपनी 22 महीनें की बिल्‍ली से शादी करना चाहते है लेकिन बाद में क्‍या हुआ इसके बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं है। जब कार्ल घर पर नहीं होते है तो उनकी बिल्‍ली के लिए स्‍पेशल मैड है जो उसका ख्‍याल रखती है।

8. जब आदमी ने दिया 75 डॉलर्स का दहेज बकरी के मालिक को

man marry goat
via – Pulse

सूडान में एक आदमी जानवर के साथ सेक्स करता पकड़ा गया था, ऐसे में सजा के रूप में उसकी शादी जबरन बकरी से कराई गई और उसने बकरी के मालिक को 75 डॉलर्स का दहेज भी दिया। ये किस्सा सन 2006 का है |

loading...

What do you think?

574 points
Upvote Downvote

Total votes: 4

Upvotes: 1

Upvotes percentage: 25.000000%

Downvotes: 3

Downvotes percentage: 75.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *