,

रात के अँधेरे में पड़ोसी करता रहा प्रेम, महिला पति समझकर होती रही खुश !!


इन दिनों देश में रोज ही बलात्कार के मामले सामने आते रहते है, लेकिन हाल ही में मुंबई के पवई इलाके से बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यहाँ पर एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ अँधेरे का फयदा उठाकर बलात्कार किया। यहाँ हैरान करने वाली बात है कि उस महिला ने भी पडोसी का विरोध नहीं किया क्यों कि वह उसे अपना पति समझ बैठी।
couple in love
Demo Pic | via – Brutally Uncensored
घटना मंगलवार की है। महिला घर के सारे जरुरी काम निपटाने के बाद अपने कमरे में लाइट बंद कर आराम कर रही थी। इस दौरान आरोपी कमरे में दाखिल हुआ और महिला के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया। महिला भी उसे अपना पति समझ बैठी और उसका कोई विरोध नहीं किया। महिला को इस बात का अहसास तब हुआ जब आरोपी व्यक्ति ने घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद कमरे की बंद लाइट ऑन की और कपड़े पहनकर जाने लगा। इस दौरान महिला ने आरोपी को देखा तो वह हैरान रह गई।
Husband-ignoring-wife
Demo Pic | via – Neil Rosenthal
उसने इस मामले में हिम्मत न हारते हुए, पवई पुलिस स्टेशन में आरोपी के ख़िलाफ़ रेप का मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले को लेकर पवई पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि ‘धारा 376 के तहत आरोपी के ख़िलाफ़ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी अभी सलाख़ों के पीछे हैं।
loading...

What do you think?

577 points
Upvote Downvote

Total votes: 1

Upvotes: 1

Upvotes percentage: 100.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%